Free domain me adsense approval kaise kare, how to Adsense approval bloggspot.com free domain.

Free blogspot doman Mein AdSense ka profile Kaise len 


Hello all my visitors आज हम आप लोग को इस पोस्ट में बताने वाले हैं कि अपना free blogspot.com domain मैं ऐडसेंस का अप्रूवल कैसे लें,

ऐसे सिंपल में कहा जाइ तो दोस्तों मेरा ब्लॉक में भी अपना विजिटर नहीं आता था पर टिका बात करें तो एक सोजा डेढ़ सौ दो सौ में डिजिटल आता है वह भी हम अपना फेसबुक और व्हाट्सएप मैसेज कर के विजिटर को गेम करते हैं अपना विजिटर को गेम करते हैं और ऐसे ही शेयर करके हमको ऐडसेंस अप्रूवल मिला है जो कि हम कुछ व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन किए हुए हैं और उसी में हम अपना ब्लॉग पोस्ट का लिंक शेयर करते थे.
Free domain me adsense approval kaise kare, how to Adsense approval bloggspot.com free domain.
Ye mera hi blog hai jo har roj kuch post likhte hen, 

 बाय दोस्तों सिंपल तरीके से बता दे तो अगर आप थोड़ा सा भी अपना ब्लॉगर मे टाइम स्पेंड कर के अगर अच्छा चित्र से बिलॉन्ग करते हैं तो मेरा दुआ है आप लोग के पास गीत रिमाइंड में भी आप लोग को आशंका को बल मिल सकता है अगर आप अच्छी तरह से कस्टमाइज करते हैं और आप चित्र तो थोड़ा तो अपने मेहनत और दिमाग से काम करते हैं तो आपको मिल सकता है लेने के लिए कुछ करना पड़ता है जो कि आप लोग आज इस वृक्ष को देख रहे हैं यह ब्लॉक भी मेरा प्रिय इलाही था इसमें हम कस्टम डोमेन लगाए नहीं हैं बट हम इसी दिन में हम एसएस डबल ले लिए हैं मेरा जल्दी अप्रूवल मिल गया था जो कि अप्लाई करके हमको 5-6 दिन me ही वेट करना पड़ा और Adsense की तरफ से हमको आ गया बहुत दिन से हम सोच रहे थे कि हम को व्हाट्सएप में काम करने का मौका कब मिले बहुत दिन से देखने को सोच रहे थे अंदर मेरा ग्रुप में भी ऐड दिखाएं और ऐसी ही बहुत सोचकर हम ब्लॉक बनाए थे बट मेरा ब्लू में ज्यादा विजिटर तो नहीं आते थे बट मेरा ब्लॉक्स्पॉट में जो अभी देख रहे हैं आप लोग इस डिमांड में मेरा सेट सेटिंग रिजल्ट में उतना नहीं आता है बट हम अपना इस ब्लॉग को व्हाट्सएप फेसबुक में शेयर करते हैं अपन मिला है जो कि सेट इंजन में हमें रखना नहीं आता है बहुत कम 10:00 बजे आता है मेरा रिजल्ट में जो कि हम व्हाट्सएप से ही को किए हैं और ऐसे में आप लोग को बता दिया जाए तो मेरा ग्रुप में लगभग 50 ही आता है और ऐसे में हम व्हाट्सएप यूज करते हैं दोस्तों अगर आप लोग भी अच्छा से काम करते हैं तो आप लोग को भी ऐड शेयर जरूर मिलेगा जो कि हमको भी मिल गया है और अगर आप time-domain अपना ब्लॉक में यूज करते हैं तो आपको जल्दी ही अर्चन से ऐडसेंस अप्रूवल मिल सकता है जो कि फ्रीडमैन में 5 दिन लगता है अप्रूवल लेने के लिए और अगर आप लोग कस्टम डोमेन यूज करते हैं तो मेरा कहना है कि जल्दी ही अप्रूवल मिल जाएगा अगर आप अच्छा से जिओ कस्टमर लिखते हैं तो आपको लगभग में हर पोस्ट में कम से कम आप को 300 से 800 के बीच में आर्टिकल लिखना है

और अच्छे से उसको कस्ट customise करना है और अच्छा से शिव खेड़ी पोस्ट बनाना है उसके बाद उस पोस्ट को publish करना है |और थोड़ा कष्ट करें कस्टमाइज थंबनेल अपना ब्लॉक में यूज़ करें और अच्छा से थोड़ा सा उसको सेटिंग करें अपना जो भी है वह सब क्रिएट करके आपको ऐडसेंस के लिए अप्लाई कर देना है इस पोस्ट में हम आप लोग को इतना ही बताने वाले थे कि फ्री ब्लोगर मैन भी  ऐडसेंस का approval मिलता है | इसी वक्त यही चीज आप लोग को बताने के लिए इस आर्टिकल में post लिखे थे और हम इस पोस्ट में आप लोग को बता दिए,

 अभी आप लोग जान ही गए होंगे कि फ्री ब्लॉग स्पॉट डोमेन में भी google approval deta hai, और तंत्र का गूगल पूर्व इससे अगर आप लोग भी हमारे साथ इस ब्लॉग के जरिए जुड़े रहते हैं तो मैं आप लोग को ब्लैक स्पॉट से जानकारी और ब्लॉगर से जानकारी देते रहेंगे जो कि आप लोग को ऐसे ही हेल्प करेंगे और बताते रहेंगे की ऐडसेंस अप्रूवल लेने के लिए क्या क्या करें, अप्रूवल लेने के लिए जरूर हेल्प करेंगे क्या-क्या रूल्स को फॉलो करना पड़ेगा अगर आप लोग हमको पूछेंगे तो हम अपलोग को लोग को जरूर बता देंगे और ऐसा नहीं है कि आप लोग मेरे पास कोमेंट्स कीजिएगा या कांटेक्ट कीजिएगा हम रिप्लाई नहीं देंगे सब कुछ अगर आप लोग मेरे पास कमेंट करते हैं या डायरेक्ट कांटेक्ट करते हैं तो हम अपलोग को जरूर हेल्प करेंगे सभी लोग ऐसे तो हर पोस्ट में लिखेगा कि हम आपको हेल्प करेंगे या हम आपके सहायता करेंगे ऐसा कुछ हेल्प नहीं करता है

क्योंकि वह बड़ा blogger बन जाता है इसीलिए उसके पास बहुत सारा comments जाता है जिसका तो सब कुछ भूल जाता है कोई किसी का रिप्लाई नहीं दे पाता है जो आपको सही समय पर रिप्लाई का जवाब ढूंढते होंगे, क्या बोलते हैं कमेंट का रिप्लाई दे तो वह हम आपको देंगे इस पोस्ट में ही आई लोग में कोई भी मेरा इस आर्टिकल में आप लोग कमेंट करें हम आप लोग को जरूर हेल्प करेंगे ऐसा नहीं है कि हम कमेंट को डिलीट कर देते हैं जो भी कमेंट करता है तो हम उसका रिप्लाई जरूर देते हैं अगर काम का है तो रिप्लाई जरूर देते अगर देखते हैं कोई काम का नहीं है तो ऐसे में हमें वह मैसेज को हम इग्नोर कर देते हैं | आज  के बाद हम बात बताएंगे आप लोग को की ऐडसेंस अप्रूवल कैसे लें और पूरी जंनकारी हम आप लोग को आगे देते रहेंगे हमारा ब्लॉक्स्पॉट को सब्सक्राइब जरूर करें आप लोग के लिये जो एकदम न्यू blogger है जो कुछ नहीं जानता है वही सब लोग को बताएंगे शुरू से  ऐडसेंस अप्रूवल ना मिलने तक जरूरी सूचना क्या-क्या हो सकता है| और ऐसे में आज इस पोस्ट में इतना ही बताने वाले थे कि मेरा adsense  आज ही approval हुआ है इसीलिए हम इस पोस्ट को पब्लिश करते हैं अपना ब्लॉक में कि सभी लोग जान जाएगी|

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ