TamilRockers – Download Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi Dubbed Movies

TamilRockers 2019 India men payreted Website. Ke Raja ko kon nahi janta. Yahan par Aap gear kaanuni tarikon se latest movies, songs, videos, mp3 songs online download kar sakte hen. India men Tamil Rockers ke Saare filmon ka Databes hai.
Ek Samay tha dost jab logon ke pass manoranjan ke jadaa sansdhaan nahi huwa karte the. Wahi jab sabse pehli baar radio aya tha logon ke bich tab logon ke bich kuch logon ko dur sancharan bewaastha ke wishay me pata chala. Isse logon ne khub Aapnaya. Our uss Samay yaadi apke pass ek radio Hai to uss time aap ek Ejatdaar log mana jata tha. Iske baad aye durdarshan (television) जिसमें jismen ki logo ko sunne ke Saath-Saath dekhne ko milta tha. Is liye yeh radio se Jayda popular Ho Gaya.
TamilRockers – Download Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi Dubbed Movies

वहीँ अब के समय में Internet ने television का स्थान ले लिया है. Smartphone के आ जाने से अब लोग Internet का इस्तमाल कर कहीं पर भी और कभी भी TamilRockers Cricket डाउनलोड कर लेते हैं. फिल्में देखने की इतनी ज्यादा इच्छा होती है लोगों को की वो सोना उठना सब भूल जाते हैं. बस ऐसे रास्तों और websites के बारे में खोजते रहते हैं जिससे की वो free में films डाउनलोड कर सकें.

यदि आप इस Post तक आ ही चुके हैं इसका एक ही मतलब है की आप अपने लिए कोई Movie download करना  चाहते हैं. वहीँ अगर आप Telugu movies download के दुनिया में नए तब शायद आपने इस Tamil Rockers website का नाम पहले नहीं सुना होगा.
वहीँ है तो ये एक Pirated Website ही इसलिए अगर आप नए हैं तो जरुर से इस Sites से दूर रहें Hindi Dubbed Movies Download के मामले में. इसके अलावा आगे मैंने इसके विषय में बहुत सी जानकारी प्रदान करी है जो की आगे चलकर आपके बहुत काम आने वाला है. तो बिना देरी किये चलिए शुरू करते हैं.
अनुक्रम


TamilRockers Hindi men

TamilRockers – Download Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi Dubbed Movies

TamilRockers एक पायरेटेड वेबसाइट है. HD Tamil Movies या कोई भी Movies की piracy दुनिया में TamilRockers New Linkएक बहुत ही परिचित नाम है. केवल भारत ही नहीं पुरे विश्व में TamilRockers 2019 Movie Download की एक अलग ही पहचान होती है.


नए movies को अपने website में सबसे पहले लाने में आज तक किसी ने भी चुनौती नहीं दी है. फिर चाहे वो Hollywood movie हो, तेलेगु मूवी, Bollywood HD Movies या कुछ और. सभी में इनसे आगे और कोई भी नहीं होता है. वहीँ निचे हमने mp3 song download करे के विषय में भी बताया हुआ है.


इनके website में आपको सभी Movies पुरे बढ़िया ढंग से Categorically arranged मिलेंगी. सभी Movies को एक तो पहले Section Wise रखा गया है. वहीँ उस section में उन्हें alphabetically order में भी रखा गया है. इससे users को migrate करने में बहुत ही सहजता होती है.

इसमें Movie download करते समय में आपको बहुत से ads से सामना करना पड़ सकता है. वैसे अंत में HD Movies के लिए तो ये सभी ads से गुजरना भी मंजूर होता है. यदि आप ऐसी website का इस्तमाल movies download करने के लिए कर रहे हों तब आपको VPN का इस्तमाल जरुर से करना चाहिए क्यूंकि आपके प्रत्येक Online गतिविधि को सरकार द्वारा monitor किया जा रहा होता है. वैसे मेरी मानें तो ऐसी websites से हमेशा दूर रहें.

तमिलरोकर्स का इतिहास


एक समय में tamilrockers malayalam movies download केवल एक bootleg रिकॉर्डिंग नेटवर्क हुआ करता था. वहीँ इसके स्थापना 2011 में की गई थी. वहीँ बाद में इस वेबसाइट को Torrent website बना दिया गया.

लेकिन इसकी इतनी ज्यादा popularity होने के बाद में ये सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट (Public Torrent Website) बन गई. अब उस समय में torrent की इतनी ज्यादा demand थी इसलिए उसे torrent site बनाना पड़ा. जहाँ पहले Tamilrockers punjabi movies में प्रारंभिक दौर में हॉलीवुड, बॉलीवुड फिल्मों को ही स्थान मिला था.

वहीँ लोगों के request पर बाद में इस site पर तमिल, तेलुगू और मलयालम जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में डब की गई फिल्मों को भी स्थान दिया गया. चूँकि ये original films की pirated copies को अपने website में जगह देते हैं इसलिए इस वेबसाइट को एक pirated site के नाम से ज्यादा जाना जाता है.
यदि आप पूछें की इस साइट पर कौन से भाषाओं के films होती है तब आपको बता दूँ की इसमें तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी और हिंदी भाषा में प्राय सभी फिल्म्स उपलब्ध है. वहीँ इसके अलावा ये TamilRocker forumproxy और member area की services भी प्रदान करते हैं.
इस website की popularity इतनी ज्यादा है की केवल भारत ही नहीं बल्कि बल्कि पूरी दुनिया में करोड़ों के तादाद में HD Tamil Movie Download & Watch करने के लिए TamilRockers website movie download पर ही निर्भर रहते हैं. केवल इतना ही नहीं बहुत से दुसरे movie downloading sites भी अपने लिए नए content के लिए इसी पर ही निर्भर होते हैं.

TamilRockers Website का मालिक कौन है?

Who is Tamilrockers Owner and Admin? हालाँकि TamilRockers video songs कौन चलता है उसका नाम ठीक से कहा नहीं जा सकता, लेकिन पुलिस ने 15 मार्च 2018 को तमिलरोकर्स से जुड़े 5 लोगों को गिरफ्तार किया था.
पुलिस ने जिनको गिरफ्तार किया था, वोह है Prabhu, Johnson, Karthi, Suresh और Maria John. पुलिस के बयान में कहा गया है कि Prabhu तमिलनाडु के मालिक हैं और Johnson DVD Rockers के मालिक हैं.
पुलिस को हरियाणा स्थित विज्ञापन फर्म के माध्यम से एक सफलता मिली जो लोकप्रिय वेबसाइटों के साथ काम करती है. तमिल फिल्म उद्योग ने सोचा कि यह समुद्री डकैती का अंत हो सकता है, लेकिन वर्तमान दिन का परिदृश्य आप और मेरे सहित सभी के लिए जाना जाता है.

Tamilrockers Movies Download (Latest Updates)

  • Fast And Furious Present Hobs And Shaw (August 2019)
  • Judgementall Hai Kya (July 2019)
  • Spider-man: Far From Home (June 2019)
Akkineni Nagarjuna और Rakul Preet Singh स्टारर Manmadhudu 2 को अपनी रिलीज़ के पहले ही दिन कुख्यात फिल्म पाइरेसी वेबसाइट TamilRockers HD द्वारा ऑनलाइन लीक कर दिया गया है और सबसे बुरी बात यह है कि फिल्म उच्च परिभाषा गुणवत्ता में लीक हुई है.
Ajith अभिनीत फिल्म Nerkonda Paarvai, हिंदी ब्लॉकबस्टर फ्लिक, पिंक का तमिल रीमेक है. फिल्म हमारे समाज में सहमति, महिलाओं की सुरक्षा और दोहरे मानकों पर जोर देती है. 8 अगस्त को रिलीज़ हुई यह फ़िल्म पायरेसी साइट तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हो गई.
सरकार के द्वारा जितनी भी कोशिश करने के वाबजूद भी इस website TamilRockers 2019 Tamil movies download को पूरी तरह से block करने में वो सफल नहीं हुए हैं. वहीँ इसकी team बार बार अपना domain name constantly बदल देते हैं जिससे उन्हें सही रूप से track कर पाना बहुत ही मुस्किल हो जाता है.

इस विषय में पुलिस वालों का कहना है की ऐसे Latest Leaked Movies के पीछे जिन लोगों का हाथ है वो सभी young और qualified students और इनमें से ज्यादातर के पास degrees भी हैं MSc और BSc की.

TamilRockers Isaimini क्या है और इसमें क्या होता है?

यहाँ पर आपको प्रत्येक category की फिल्म देखने को मिल जाएगी. यहाँ पर category के रूप में Bollwood, hollywood, South Indian movies, Tamil, Telugu, kannada, Malayalam के अलावा भी बहुत से दुसरे category के फिल्मों को पोस्ट किया जाता है.
चूँकि सभी लोगों के पास उतनी ज्यादा Internet data उपलब्ध नहीं होती है इसलिए उनकी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इसकी admin ने बहुत से format की movies को download के लिए उपलब्ध करवाया जाता है. इनमें से प्रमुख 300mb movies download लोग सबसे ज्यादा डाउनलोड करते हैं.
आप किसी भी पुराने Movies Download करने वाले से पूछ लें वो आपको ये ही कहेगा की Latest movie को viewers तक सबसे जल्द पहुँचाने में यह साईट हमेशा सबसे आगे रहता है. ऐसा बहुत बार भी हुआ है की ये Latest movies को release होने से पहले ही उनकी pirated copy अपनी website पर उपलब्ध करा देते हैं. सच में इनका काम बिलकुल ही अद्भुत है.

TamilRockers 2019 – Download HD Tamil, Telugu, Malayalam, Hollywood Hindi Dubbed, Bollywood Leaked Movies Free

TamilRockers
प्रकारटोरेंट साईट, मैगनेट लिंक प्रोवाइडर
भाषाअंग्रेज़ी
आयविज्ञापन
स्थापना2011
संस्थापकअनजान
रेवेन्यु60,000 – 2,00,000₹ प्रतिदिन
वर्तमान स्थितिसक्रिय
TamilHackers के नाम पर बहुत से दुसरे websites को बनया जा चूका है. जिसमें की पहले नाम को constant रखा गया है. वहीँ New Domain नाम से मूवी को लिक की जा रही है. वहीँ इन नयी Websites के Url हैं tamilrockers ph, tamilrockers la, tamilrockers ms, tamilrockers by आदि.

Tamilrockers New Movies Download

यहाँ पर हम जानेंगे की Hindi movies download जैसे website पर आप नई Bollywood, Tollywood और Hollywood movies download कैसे करें.

TamilRockers New Link 2019

What is the latest TamilRockers website? इस website से Movies Download करना पूरी तरह से Illegal होता है. वहीँ इसके लिए आपको दंड भी मिल सकता है. ऐसा इसलिए क्यूंकि ये वेबसाइट एक Movie Piratated Site है जिनका काम ही है Original Movies की Piracy करना.
सरकार के तमाम कोशिशों के वाबजूद भी इन्हें रोक पाना मानो असंभव सा बन गया है. एक Site को block करने पर ये दूसरी Url से अपने नए Website बना देते हैं. इसलिए इन्हें रोकना बहुत ही मुस्किल है. वैसे ये Telegram Messenger पर भी active हैं अपने Movies Series Channel के साथ.
मेरी बात मानें तो जितना हो सके इस प्रकार के Pirated Movies Sites से दूर ही रहें. इनमें आपको बहुत से ads भी देखने को मिलते हैं, वहीँ आप न चाहते हुए भी आपके system में इनके Spyware, rootkit जैसे बहुत कुछ automatically ही download हो जाते हैं जैसे ही आप Download button पर click करते हैं तब.

TamilRocker Forum in Hindi

यह इस साईट की एक बेतरीन service है TamilRockers Forum 2019. यहाँ पर आप Movies Review Discuss करने के साथ-साथ अपनी पसंदीदा फिल्म अपलोड करने की Request भी कर सकते हैं. जिससे admin आपके request को पड़कर अपनी website पर उन films को upload भी कर देती है.
ये tamil rockers – new tamil films dvd के website के तरह ही काम करता है और ban हो जाने पर अपना URL बदलता रहता है. इसमें forum members आपस में एक दुसरे के साथ किसी न किसी तरीके से नए URL के बारे में बता ही देते हैं.
जब भी tamilrockers Telugu कभी अपना URL बदलता है तब नए URL के बारे में फेसबुक या ट्विटर के द्वारा पता लगाया जा सकता है. इनकी social presence इतनी ज्यादा strong होती है.

Tamilrockers Telugu Dubbed Movies Website

चूँकि TamilRockers movie download online एक पूरी तरह से Pirated Website है इसलिए सरकार इनकी new url link को गैरकानूनी मानकर बंद कर चुकी है.
चलिए अब नज़र डालते हैं की इनके और दूसरी यूआरएल कौन-कौन से हैं.
TamilRockers.phTamilRockers.com
TamilRockers.coTamilRockers.bz
TamilRockers.plTamilRockers.in
TamilRockers.wcTamilRockers.net
TamilRockers.msTamilRockers.by
TamilRockers.netTamilRockers.org
TamilRockers.bizTamilRockers.lol
TamilRockers.deTamilRockers.icu
TamilRockers.toTamilRockers.do
इसके अलावा आप चाहे तो किसी movies की reviews के बारे में discuss भी कर सकते हैं. वहीँ यदि आपको किसी category में एक बढ़िया सा movie देखना हैं तब आप दुसरे members से इस विषय में अपना सवाल पूछ सकते हैं. यहाँ पर सभी members बहुत ही helpful होते हैं.

TamilRockers Searches & Revenue

गूगल के रिपोर्ट के अनुशार Tamil movie download कीवर्ड को latest movie download के लिए 1M to 10M बार सर्च किया जाता है. आप इसी से अंदाज लगा सकते है के यह कितना ज्यादा लोकप्रिय है. हर महीने TamilRockers 2019 movies के लिए बिलियन में लोग इसे सर्च करते है.
अब इसकी earning के बारे में बात कर लेते है. हमारे अंदाज से Tamil Rockers website हर महीने लगभग 15-20 लाख रुपये की आमदनी करता है. ज्यादातर यह लोक pop-up ads और display ads का इस्तिमाल करते है. ऐसे पायरेटेड वेबसाइट को गूगल adsense तो नहीं मिल पाता, पर यह दुश्रे साईट का एड्स यूज़ करते है.

यहाँ से मूवी डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए?

अब तक आप सभी जान ही चुके हैं की TamilRockers एक Pirated Movie Website है. इसकारण भारत सरकार ने इसके ऊपर कड़ा ban लगाया हुआ है. सरकार के अनुसार इनके और इनके जैसे website के वजह से film industry को काफी नुकसान पहुँचता है. क्यूंकि जितनी भी नयी movies release होती है उन्हें इन जैसे website सबसे पहले अपने website में upload कर देते हैं जिससे Movies की piracy को बढ़ावा मिलता है.
फ्री में जिन लोगों को फिल्में देखना पसदं है उनके लिए सच में ये एक एक वरदान है. लेकिन फिल्म बनाने वालों के लिए इससे काफी नुकसान होता है क्यूंकि उनकी इतनी ज्यादा मेहनत का कोई भी result नहीं मिलता है.
आपको तो ये पता ही होगा की फिल्म निर्माताओं को films बनाने के लिए कितना ज्यादा खर्च करना पड़ता है. वहीँ यदि ये free में लोगों तक पहुँच जाये तब वो कभी भी film देखने के लिए Movie Hall नहीं जायेंगे, या न ही कोई CD DVD खरीदेंगे. इसलिए ऐसे free में movies देखना और download करना एकदम से गलत बात होती है.
Hindime के और से मैं आपको निवेदन करता हूँ की आप इस तरह की वेबसाइट से दूर ही रहे क्यूंकि ये पूरी तरह से गैरकानूनी है. किसी भी प्रकार के गैरकानूनी कंटेंट को डाउनलोड ना करें. हमेशा मनोरंजन के सही रास्ते को ही चुने. और सबसे महत्वपूर्ण बात ये की सरकार द्वारा बनाए गए नियमों का पालन करें. इसी में हम सभी की भलाई है.

Pirated Movies से क्या खतरा हो सकता है?

आपको ये pirated website से movies इसलिए भी download नहीं करनी चाहिए क्यूंकि ऐसी वेबसाइट पर जाने से Spyware, rootkitजैसे बहुत से Virus, Malware Automatically ही आपके System में Download और Install हो जा सकते हैं.


  • चूँकि ये TamilRockers 2019 website अक्सर ऐसे ad network का इस्तमाल करते हैं जिनसे की ऐसे unwanted softwares का download हो जाना एक आम बात है. वहीँ बहुत बार यहाँ पर आपको ऑटोप्ले ऐड आने भी शुरू हो जाते हैं. बहुत बार आप जैसे ही कोई भी बटन या लिंक पर क्लिक करते हो तो वायरस स्क्रिप्ट डाउनलोड हो जाती है. ये इतने शांत ढंग से होती है की कानोकान आपको थोडा भी पता नहीं चलेगा.
वहीँ ऐसे unknown script से फिर hackers, mafia आपके सिस्टम से आपकी जरूरी जानकारी चोरी करना शुरू कर देते हैं और इस बात के बारे में आपको पता भी नहीं चलता है. Online इनसे इतनी ज्यादा खतरा होने के कारण भलाई इसी में है की इन सभी pirated website से दूर रहें और दूसरों को भी रखें.

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. Alltechnicaldost.blog इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.
इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ